कंधे के स्तर से ऊपर एक हरे रंग की पिचिंग

एक चिप या पिच को अपने कंधे के स्तर से ऊपर की सतह पर मारने से सभी कौशल स्तरों के गोल्फर हो सकते हैं, जिनमें निम्न विकलांग शामिल हैं। हालांकि, सही दृष्टिकोण के साथ, आप इन मुश्किल परिस्थितियों में भी खराब शॉट्स से बच सकते हैं। इस महीने के मेल इन मोशन वीडियो गोल्फ टिप में, मेल इस स्थिति से निपटने के लिए तकनीक और क्लब चयन पर सुझाव प्रदान करता है।

जब आप कंधे के स्तर से ऊपर एक हरे रंग की पिच कर रहे हों और आपके पास काम करने के लिए बहुत अधिक हरा न हो, तो आपको गेंद को थोड़ा जल्दी रोकने के लिए ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

पता स्थिति

एड्रेस पोजीशन में यह शॉट रेगुलर शॉट से थोड़ा अलग होता है। गेंद की स्थिति स्टांस में थोड़ी अधिक आगे की ओर होती है। सामान्य सामने के पैर के बजाय दोनों पैरों पर भी वजन रखें। और नियमित पिच शॉट की तरह हाथों को आगे बढ़ाने के बजाय हाथ क्लबहेड के साथ समतल होते हैं।

बैकस्विंग

चूंकि इस शॉट में सामान्य पिच शॉट की तुलना में थोड़ा अधिक प्रभाव होगा, इसलिए आपको अधिक स्विंग करने की आवश्यकता है, इसलिए एक लंबा बैकस्विंग लें। अधिक जोर से स्विंग करने और अधिक क्लबहेड गति बनाने से, आप अधिक बैकस्पिन भी बनाएंगे, और गेंद एक बार में रुक जाएगी!

के माध्यम से आएं

इस शॉट पर मत छोड़ो! शरीर को घूमने दें ताकि आपके कूल्हे लक्ष्य का सामना कर रहे हों।

पिछला

माहिर लघु खेल चालाकी

अगला

गोल्फ पिचिंग बुनियादी बातों - भाग 1