वजन में बदलाव की समस्या को दूर करना

वजन में बदलाव की समस्या निम्न और उच्च विकलांग दोनों को प्रभावित करती है और गेंद को खींचने, हुक करने और काटने में योगदान करती है। इस महीने के मेल इन मोशन वीडियो गोल्फ टिप में, मेल आश्चर्यजनक रूप से सरल अभ्यास का प्रदर्शन करता है जो आपको वजन परिवर्तन की समस्याओं को दूर करने और अपने शॉट्स के साथ बेहतर दूरी प्राप्त करने में मदद करेगा।

भाग 1

अपने हाथों से अलग खड़े हों, और अपने कूल्हों को बिना हिलाए (उन्हें आगे की ओर रखें), कोशिश करें और अपने पढ़े हुए हाथ को अपने सामने वाले हाथ से स्पर्श करें। आप पाएंगे कि यह असंभव है। इसे करने का एकमात्र तरीका यह है कि यदि आप अपने सामने वाले हाथ को मोड़ते हैं। इससे पता चलता है कि चिकन विंग वाले गोल्फर - कोई हिप टर्न थ्रू इम्पैक्ट क्यों नहीं! अब अपना पिछला हाथ लें, इसे अपनी पिछली जांघ से नीचे लाएं, और अपने कूल्हों को मुड़ने दें, अपने हाथों को ताली बजाएं और दोनों हाथों को सीधा रखें। यह बहुत आसान व्यायाम नहीं है।

भाग 2

एक क्लब लें, अपनी पकड़ लें, अपना ऊपरी हाथ हटा दें, और अपने निचले हाथ को जगह पर छोड़ दें। चरण 1 की तरह अपनी भुजाओं को फैलाकर पकड़ें, लेकिन अब आपके पिछले हाथ में एक क्लब है। फिर से, अपनी पिछली जांघ को पार करने के लिए और अपने सामने वाले हाथ तक जाने के लिए पीछे के हाथ को नीचे छोड़ दें। अब आप सही वजन बदलाव, शरीर के घूमने और विस्तार को महसूस करना शुरू कर देंगे!

भाग 3

अंत में, दोनों हाथों को क्लब पर ले जाएं और, आधे स्विंग के साथ, 9 बजे की स्थिति पर वापस जाएं और चरण 2 में आपके द्वारा किए गए फिनिश का अनुकरण करते हुए 3 बजे की स्थिति में स्विंग करें। एक बार जब यह सहज महसूस होने लगे, तो आप हैं वजन बदलाव की समस्याओं का इलाज करने के अपने रास्ते पर। रोरी मैक्लेरॉय की तरह फिनिशिंग करते हुए अगला कदम पूरे जोश का होगा! अच्छी नौकरी!

पिछला

बैकस्विंग कैसे शुरू करें

अगला

पैर की अंगुली शॉट्स से छुटकारा पाएं